भारत में वीवो वी15 की बिक्री शुरु

vivo v15

वीवो ने अपनी नयी स्मार्टफोन वीवो वी15 भारत में लांच कर दिया है। इससे पहले इस फोन की प्री-बुकिंग चल रही थी। इससे पहले कंपनी ने भारत में वीवो वी15 प्रो लॉन्च किया था। वी15 प्रो की तरह वीवो वी15 में भी पोपअप सेल्फी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

इस फोन में द्वि-सिम समर्थन के साथ एंड्राएड पाई 9.0 आधारित फनटच ओएस है। इसमें 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का पोपअप सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर एफ/2.0 है। वहीं रियर पैनल पर तीन कैमरे हैं जिनमें एक 12 मेगापिक्सल की, दूसरी 8 मेगापिक्सल की और तीसरी 5 मेगापिक्सल की है। कैमरे के साथ एआई समर्थन (कृत्रिम बुद्धिमता) दिया गया है।

इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ सं4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलेगी।

वीवो वी15 की कीमत की कीमत ₹23990 है और यह फ्रोजेन ब्लैक, ग्लैमर रेड और रोयल ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगी। फोन के साथ मिलने वाली ओफर की बात करें तो ग्राहकों को वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मुफ्त में मिलेगी।

कंपनी की आधिकारिक सजाल पर तालिकाबद्ध पेशकश के मुताबिक, स्मार्टफोन की खरीद पर भारतीय स्टेट बैंक डेबिट कार्ड उपयोक्ताओं को 5% छूट दिया जा रहा है। इसके अलावा नो-कोस्ट ईएमआई के साथ ही ₹2000 तक का एक्सचेंज ओफर भी दिया जा रहा है। रिलांयस जियो उपयोक्ताओं को ₹10,000 तक का लाभ दिया जा रहा है।

इस फोन को आप फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम मोल से खरीद सकते हैं।

छवि स्त्रोत: Amazon India

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब हाँ है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Enjoy Reading with Takniq :-)