हमले के मद्देनजर श्रीलंका ने अंतर्जाल सेवा बंद किया

sri-lanka-serial-bomb-attacks-internet-service-banned
श्रीलंका में आज सुबह सिलसिलेवार 6 धमाके हुये और फिर दोपहर में 2 धमाके हुये। सिर्फ छः घंटों के भीतर आठ धमाकों को अंजाम दे दिया गया। इसमें 3 भारतीय समेत 207 लोगों की मौत हो गयी।
इसकी वजह से श्रीलंका में सामध्यमा व संदेशी सेवाओं को बंद कर दिया गया है ताकि अप्रिय घटनाओं से बचा जा सके। वहीं शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू भी लगा दिया गया है।
ये धमाके तब हुये जब लोग गिरजाघर में ईस्टर की प्रार्थना के लिये इकट्ठे हुये थे। पुलिस प्रवक्ता रूवन गुनसेकेरा ने बताया कि यह विस्फोट सुबह आठ बजकर 45 मिनट पर ईस्टर प्रार्थना सभा के दौरान हुआ। यह सेंट एंथनी गिरजाघर कोलंबो के कोच्चिकाडे में स्थित है। अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आयी है कि इनके पीछे किसका हाथ है।
इसके अलावा होटल शंग-रीला, होटल किंग्सबरी, होटल सिनेमन में भी धमाकों को अंजाम दिया गया। वहीं श्रीलंका में हुये बम धमाकों पर भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट किया और कहा कि वो हालात पर नजर बनाये हुये हैं।
इधर गोवा में भी लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है।
छवि स्त्रोत: Pexels

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब हाँ है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Enjoy Reading with Takniq :-)