सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8.0 थाईलैंड में लांच, भारत में लांच की खबर नहीं

samsung galaxy a8

सैमसंग ने अपनी नयी टैबलेट गैलेक्सी टैब ए8.0 को लांच कर दिया है। दिखने में, यह गैलेक्सी टैब ए10.1 की लघु संस्करण है। इसे फिलवक्त थाईलैंड में लांच कर दिया गया है। यह टैब सेल्युलर कनेक्टिविटी और एस-पेन आधारित है।

सैंमसंग गैलेक्सी टैब ए8.0 को भारत में लाने की अनिश्चितता

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8.0 को सैमसंग की थाईलैंड वेबसाइट पर तालिकाबद्ध किया गया है लेकिन इसकी कीमत और क्षेत्रीय उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है। यह कंबोडिया, फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, वियतनाम और यूके में उपलब्ध हो गयी है।

सैंमसंग गैलेक्सी टैब ए8.0 स्पेसिफिकेशन

  • सिंगल-सिम एलटीई सपोर्ट वाली सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8.0 में 8 इंच का डब्लूयूएक्सजीए टीएफटी (1920×1200 पिक्सल) डिस्प्ले है जो एस-पेन इनपुट समर्थन के साथ आती है।
  • डिवाइस में वन-टैप ब्लू लाइट फीचर दिया गया है। इसे सक्रिय करते ही डिवाइस में नेटिव लो-लाइट मोड ओन हो जाती है जो आंखों में होने वाली तनाव को कम करने में मदद करती है।
  • एस-पेन के लिए गैलेक्सी टैब ए8.0 में डेडिकेटेड स्लोट दिया गया है।
  • डिवाइस को आईपी 68 रेटिंग प्राप्त है जो इसे डस्ट और पानी से प्रोटेक्ट करेगी।
  •  इस टैबलेट में 1.8 गीगाहर्ट्ज ओक्टाकोर चिपसेट है। (सैमसंग की थाईलैंड वेबसाइट ने स्पष्ट रूप से यह नहीं बताया है कि डिवाइस में किस प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। साइट पर केवल यह लिखा नज़र आ रहा है!)
  • यह टैबलेट एंड्राएड 9 पाई पर चलती है।
  • ओक्टाकोर चिपसेट के साथ टैबलेट में 3 जीबी रैम है।

यह टैब आकर्षक विशेषताओं के साथ बाजार में आयी है। ऐसे में, जब इसे भारतीय बाजारों में उतारा जायेगा, तब उम्मीद की जा सकती है कि लोग इसे हाथोंहाथ लेंगे।

छवि स्त्रोत: Samsung Thailand

Shristy Jain

Student by profession? writer by passion✍️

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब हाँ है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Enjoy Reading with Takniq :-)