प्रधानमंत्री मोदी कल व्यापारियों से दिल्ली में मिलेंगे

pm-modi-delhi-national-traders-convention-msme
स्त्रोत: PMO

चुनावों की गहमागहमी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी कल यानि 19 अप्रैल को व्यापारियों से मिलने वाले हैं। यह सम्मेलन नई दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होगी।

इस सम्मेलन का नाम राष्ट्रीय व्यापारी धन्यवाद सम्मेलन रखा गया है। इस सम्मेलन में देशभर के व्यापारी शामिल होने वाले हैं जो प्रधानमंत्रीजी का धन्यवाद करेंगे और आगामी नीतियों में व्यापारी वर्ग की अनुशंसाओं पर जल्द स्वीकृति मिलेगी, इसपर भी अपनी बात रखेंगे।

दैनिक जागरण के अनुसार, यह सूचना केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने एक प्रेस कोंफ्रेंस में साझा किया था जिसमें कन्फैडरेशन ओफ ओल इंडिया ट्रैडर्स (सीएआईटी) के साथ अन्य व्यापारिक संगठन भी शामिल हुये थे।

“हमने अपने कार्यकाल में व्यापारियों से जुड़ी मुद्दों मुद्दों को तरजीह दिया है। इसके साथ संकल्प पत्र में व्यापारियों से जुड़े मुद्दों को शामिल किया गया है”, गोयल ने कहा।

भाजपा ने अपनी चुनावी संकल्प पत्र में व्यापारियों के अहम बुनियादी मुद्दों को शामिल किया है जिसमें एक राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड की स्थापना, खुदरा व्यापार की राष्ट्रीय नीति, 60 वर्षीय+ व्यापारियों को पेंशन, वस्तु एवं सेवा कर (तकिंदी: वसेक) यानि जीएसटीधारी मे पंजीकृत व्यापारियों को 10 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा व किसान क्रेडिट कार्ड की तर्ज पर व्यापारी क्रेडिट कार्ड शामिल है।

वहीं प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि सम्मेलन में शामिल व्यापारी प्रधानमंत्रीजी का धन्यवाद करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री भी स्वदेशी अर्थव्यवस्था और विकास में व्यापारियों के अधिक सहयोग पर बातचीत करेंगे।

प्रवीन कन्फैडरेशन ओफ ओल इंडिया ट्रैडर्स (सीएआईटी) के राष्ट्रीय महामंत्री हैं।

छवि स्त्रोत: PMO

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब हाँ है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Enjoy Reading with Takniq :-)