गूगल ने अपनी फिटनेस एप को आईओएस पर पुनर्शिल्पित किया

google-fit-redesigned-app-ios

गूगल ने अपनी फिटनेस एप गूगल फिट को पिछले वर्ष एंड्राएड पर पुनर्शिल्पित करके उपलब्ध करा दिया गया था। और अब कंपनी ने इसे आईओएस पर भी जारी कर दिया गया है

स्वस्थ रहने का समाधान है कि आप रोजाना गतिविधियों में स्वस्थ तरीकों का इस्तेमाल करेंगे और गूगल फिट इसका प्रबंधन करती है। और इस एप में अपनी लक्ष्यों के माध्यम से दिखाती है।

google fit ios app shows a profile wuith physical activities

यह एप आपको स्मार्ट व स्वस्थ आदतें अपनाने में मदद करती है। यह एप अमेरिकन हार्ट असोसियेसन और विश्व स्वास्थ्य संगठन की अनुशंसाओं पर आधारित है। इन संगठनों की अनुशंसाओं के आधार पर एप में मूव मिनट और हार्ट पोइंट शामिल की गयी है।

आप जितनी ज्यादा चलेंगे, उतनी ज्यादा मूव मिनट हासिल करेंगे। और ऐसे ही हार्ट पोइंट जीतेंगे। आप जर्नल से देख पायेंगे कि आप इन गतिविधि लक्ष्यों को किस तरह हासिल कर रहे हैं। और यह भी देख पायेंगे कि एक छोटी आदत आपके स्वास्थ्य पर कितनी अच्छी प्रभाव डालती है।

activity goals achieved on google fit on ios

गूगल फिट एप स्टोर पर उपलब्ध हो गयी है, आप इसे डाउनलोड कर के इस्तेमाल कर सकते हैं।

आप इस एप को एपल हेल्थ से जोड़ सकते हैं। आप इशे एपल वाच या गूगल स्मार्टवाच से भी जोड़ सकते हैं।

आप इसकी आईओएस संस्करण को इस कड़ी से डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप इसकी एंड्राएड संस्करण डाउनलोड करना चाहते हैं, तब आप इस कड़ी पर जा सकते हैं।

छवि स्त्रोत: Google

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब हाँ है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Enjoy Reading with Takniq :-)