Ananya, APPS

अब लिंक्डइन पर दूसरों को जीआईएफ संदेश भेजिये, बड़ा मजा आयेगा

linkedin gif support

पेशेवर लोगों के लिये पसंदीदा सामध्यमा एप लिंक्डइन अपनी बढ़ती लोकप्रियता से उत्साहित है और कंपनी अपने एप पर संदेश भेजने के लिये जीआईएफ विशेषता जोड़ रही है जिसके जरिये लिंक्डइन उपयोक्ता एकदूसरे को एनीमेटेड संदेश भेज पायेंगे।

जीआईएफ कंपनी टेनोर लिंक्डइन संदेशों में काम करेगी जब आप कोई जीआईएफ ढूँढ रहे होंगे। गौरतलब है कि गूगल ने दो सप्ताह पहले ही टेनोर का अधिग्रहण किया है जिससे वह गूगल छवि और गूगल कीबोर्ड पर जीआईएफ का बेहतर उपयोग कर पाने में सक्षम हो पायेगी।

इस एकीकरण के तहत, लोग जीआईएफ ढूँढने के साथ रूझानों वाली जीआईएफ देख पायेंगे। इसके साथ भविष्य में एक कस्टम स्ट्रीम हो सकती है जो दिखायेगी कि लिंक्डइन पर किस जीआईएफ का ज्यादा उपयोग हो रहा है। यह अद्यतन फिलहाल सभी उपयोक्ताओं तक नहीं पहुँची है। हालाँकि यह विशेषता हमारे मोबाइल एप पर उपलब्ध हो गयी है।

Linkedin GIF Update on my phone

स्त्रोत: मोबाइल स्क्रीनशोट

इसपर टेनोर कहती है कि पिछले साल से लिंक्डइन पर भेजे गये संदेशों में 60 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गयी है और जीआईएफ लाने से इसमें अधिक बढ़ोतरी ही होगी। इसमें कई आकर्षक जीआईएफ मौजूद है जो उपयोक्ताओं को बेहद पसंद आयेंगे।

इस विशेषता के साथ लिंक्डइन आशान्वित दिख रही है कि उसके उपयोक्ता आधार में बढ़ोतरी होने के साथ लोग बेहतर तरीके से विचारों का आदान-प्रदान कर पायेंगे।

छवि स्त्रोत: Tenor

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब सकारात्मक है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.