Ananya, APPS

टिंडर अपने वैश्विक उपयोक्ताओं के लिये टिंडर फीड ला रही है

tinder feed image showing 4 mobiles

टिंडर दुनियाभर में अपने उपयोक्ताओं के लिये टिंडर फीड ला रही है। इसकी पुष्टि डेटिंग एप कंपनी ने अपने ब्लोग पोस्ट में किया है।

टिंडर की फीड में आपके द्वारा मिलान किये गये लोगों की हालिया गतिविधियों का कालक्रमिक ब्यौरा होगा जैसा आप फेसबुक पर देखते हैं। टिंडर आपको आपकी फीड पर उनकी तस्वीरें एवं स्पोटिफाई एंथम दिखायेगी। हर चीज प्रोफाइल में हुयी हालिया बदलाव के साथ क्रमबद्ध रहेंगे।

इसके साथ उपयोक्ता फीड में किसी की पोस्ट पर टिप्पणी भी कर पायेंगे जिससे आशावादी स्वाइपर अपना संदेश उनतक ज्यादा संख्या में पहुँचा पायेंगे।

सो, अब सिर्फ हाय कहने के बजाय, आपको पता होगा कि उनकी तस्वीरों के साथ वे कैसा संगीत पसंद करते हैं जिससे अब लोग टिंडर का उपयोग ज्यादा आकर्षक रूप से कर पायेंगे।

फीड की मदद से आप अपने मिलानों के साथ लंबी वार्ता कर पायेंगे जिनसे आप पहले वार्ता करने में नाकाम रहे थे। टिंडर ने भले ही अब अपनी एप में हालिया गतिविधियों की स्क्रोलिंग तालिका दे रही है लेकिन फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसे कई सामध्यमा एप शुरु से ऐसा कर रहे हैं।

हर फीड प्रविष्टि के साथ किसी मिलान का व्यवसाय और वह आपसे कितनी दूर पर हैं, फीड के नीचे अंकित रहेगी।

वर्ज के अनुसार, जब टिंडर पिछले दिसंबर में फीड विशेषता का परीक्षण कर रही थी, तब कंपनी ने टाइमलाइन (समयरेखा) में हालिया इंस्टाग्राम अपलोड को भी शामिल कर दिया था लेकिन उक्त भाग को अब वैश्विक तौर पर हटा लिया गया है।

टिंडर के मुख्य उत्पाद अधिकारी के अनुसार कंपनी अपनी फीड को बेहतर बनाती रहेगी।

tinder tweet Norgardस्त्रोत: ट्विटर

टिंडर शायद अपने उपयोक्ताओं की ज्यादा जासूसी करना नहीं चाहती है इसीलिये उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को हटाना मंजूर किया होगा। हालाँकि आपकी स्पोटिफाई एंथम तभी बदलती है जब आप टिंडर के साथ अपना स्पोटिफाई खाता जोड़ते हैं।

छवि स्त्रोत: Tinder

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब सकारात्मक है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.