INTERNET

बराक ओबामा नेटफ्लिक्स के किसी कार्यक्रम में नजर आ सकते हैं

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा नेटफ्लिक्स के साथ कुछ कार्यक्रमों की श्रृंखला बनाने पर काम कर रहे हैं। ऐसा खुलासा न्यूयार्क टाइम्स में किया गया है।

इन कार्यक्रमों के विवरणों को अभी अंतिम रूप दिया जाना बाकी है पर नेटफ्लिक्स ओबामा एवं उनकी पत्नी मिशेल को अपने 11.7 करोड़ वैश्विक सब्सक्राइबरों के साथ संवाद करने का मंच दे सकती है।

न्यूयार्क टाइम्स के अनुसार, ओबामा अपने कार्यक्रम में अपनी राष्ट्रपतिकालीन मामलों पर अपनी राय रखना चाहेंगे, वहीं मिशेल ओबामा उन मुद्दों पर चर्चा करेंगी जो उन्होंने बतौर प्रथम महिला के तौर पर उठाया था।

ये कार्यक्रम हालाँकि वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की नीतियों पर निशाना नहीं साधेंगे और इसके बजाय ओबामा प्रेरणास्पद कहानियों को तरजीही देना चाहेंगे।

ओबामा नेटफ्लिक्स के लिये अजनबी नहीं हैं। वह हाल ही में नेटफ्लिक्स मंच पर डेविड लैटरमैन की नयी साक्षात्कार श्रृंखला माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इन्ट्रोडक्शन (“मेरे अगले अतिथि परिचय के मोहताज नहीं हैं”) में नजर आये थे और खबरों के अनुसार, उनकी नेटफ्लिक्स सीईओ रीड हैस्टिंग्स के साथ अच्छी बनती है।

छवि स्त्रोत: pexels.com

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब सकारात्मक है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.