ENTERPRISE

कुमार गल्होत्रा फोर्ड उत्तरी अमेरिका के अध्यक्ष बने

फोर्ड ने कल अपने शीर्ष नेतृत्व में हुये बदलावों की उद्घोषणा की जिसमें उसने राज नैयर के कंपनी छोड़ने के बाद कुमार गल्होत्रा को फोर्ड की उत्तरी अमेरिका क्षेत्र का प्रमुख बना दिया है।

कुमार गल्होत्रा 1 मार्च से राज नैयर की जगह लेंगे। वह फोर्ड की सभी उत्तरी अमेरिकी व्यवसाय के लिये उत्तरदायी होंगे और सीधे फोर्ड के कार्यकारी उपाध्यक्ष और वैश्विक विपणन अध्यक्ष जिम फार्ले को रिपोर्ट करेंगे।

गल्होत्रा फोर्ड में पिछले 29 सालों से हैं। वह 2014 से फोर्ड की लिंकन विभाग का काम देखने के साथ पिछले साल तक फोर्ड में बतौर मुख्य विपणन अधिकारी की सेवा दे रहे थे। फोर्ड ने गल्होत्रा को पदोन्नति देते हुये उनकी जगह जोय फलोटिको को उनकी दोनों जिम्मेदारी दे दी गयी है।

कंपनी में यह उथलपुथल तब आयी जब राज नैयर को आंतरिक जाँच में कंपनी की आचार संहिता के विरुद्ध काम करने का दोषी पाया गया। नैयर कंपनी में 1987 से सेवारत थे। इसके अलावा फोर्ड अपनी कंपनी नेतृत्व में भी सफाई अभियान चला रही है।

छवि स्त्रोत: techcrunch.com

क्या आप जानते हैं कि आपके द्वारा पढ़ा गया यह पोस्ट हजारों को प्रेरित करने वाली है? यदि इसका जवाब सकारात्मक है तो आप अपने वही विचार यहाँ भी दे सकते हैं।